Security Guard Bharti – सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर 10वीं पास के लिए निकली भर्ती, यहां से करें आवेदन

Security Guard Bharti: सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर 10वीं पास के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहाँ से करें आवेदन: गोपाल प्रिंटपैक सॉल्यूशंस के द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर निकली गई है। इस भर्ती के लिए 10वीं पास सभी योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 06 जून 2024 अंतिम तिथि से पहले कर सकते है। इस भर्ती की पूरी जानकारी व आवेदन प्रक्रिया स्टेप बाय स्टेप नीचे बताई गई है।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन शुल्क

सुरक्षा गार्ड भर्ती के लिए आवेदन शुल्क बिलकुल फ्री रखा गया है, यानि की इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आयु सीमा

सुरक्षा गार्ड भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष रखी गई है, आयु सीमा की गणना नोटिफिकेशन में दी गई तिथि को आधार मानकर की जाएगी। इसके अलावा आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी।

रेलवे सुरक्षा बल में 10वीं पास कॉन्स्टेबल के 4208 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती शैक्षणिक योग्यता

सुरक्षा गार्ड भर्ती के लिए अभ्यर्थी किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा पास होना चाहिए।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती चयन प्रक्रिया

Security Guard Bharti 2024 के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा। इसमें चयनित उम्मीदवारों को 13000 से 15000 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा, इसके लिए सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करके इसमें दी गई सभी जानकारी भरनी होगी। इसके बाद आपको आवेदन फॉर्म लिंक पर क्लिक करके आवेदन पत्र भरना होगा।

आवेदन फॉर्म भरने के बाद आवश्यक दस्तावेज व फोटो सिग्नेचर अपलोड करने होंगे, इसके बाद आपको नीचे सबमिट पर क्लिक करके आवेदन फॉर्म की प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

पीडब्ल्यूडी विभाग में नई भर्ती का 4016 पदों पर नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 12वीं पास

Security Guard Bharti Check

आवेदन की अंतिम तिथि: 6 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Leave a Comment