Kalki 2898 AD: क्या ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ‘कल्कि 2898 एडी’ ये 5 कारण फिल्म देखने को कर देंगे मजबूर

Kalki 2898 AD: क्या ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ‘कल्कि 2898 एडी’ ये 5 कारण फिल्म देखने को कर देंगे मजबूर

हम सभी जानते है की शाहरुख खान की फिल्म जवान काफी पोपुलर फिल्म है जो 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी ओर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड अपने नाम कर रखा है। फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने संभाला था। Sacnilk के मुताबिक, फिल्म जवान का बजट 400 करोड़ था.

Sacnilk के मुताबिक, फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 89.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था अभी तक किसी भी फिल्म ने इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाईहाई। इसी महीने 27 जून को फिल्म कल्कि 2898 ए़डी रिलीज होने वाली है।

फिल्म कल्कि 2898 एडी का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म की कहानी भी अश्विन ने ही लिखी है जिसे 2019 में लिखना शुरू कर दिया था। अश्विन कई बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

फिल्म कल्कि 2898 एडी में साइंस नई चीजों को भी दिखाया जाएगा, और फिल्म में हिन्दू धार्मिक ग्रंथ ‘महाभारत’ से भी कुछ जरूरी तथ्यों को लिया गया है। जिसमें ‘अश्वत्थामा’ का टॉपिक अहम है और इस किरदार को अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं जिसका टीजर आप देख चुके होंगे।

फिल्म कल्कि 2898 एडी के निर्देशक ने भरोसा दिलाया है की ये फिल्म लोगों को बांधने में कामयाब होगी। प्रभास को बहुत ही बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है। उनका लुक भी लोगों को पसंद आया। फिल्म सालार के बाद अब प्रभास के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है।

फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन का ‘अश्वत्थामा’ का किरदार बहुत वायरल हुआ था। पहले खबर थी की वो फिल्म के छोटे से किरदार में नजर आएंगे लेकिन मेकर्स ने साफ कर दिया है कि अमिताभ पूरी फिल्म में अहम रोल नभाते नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण का किरदार आपको बिल्कुल अलग तरह का नजर आने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो की हर उम्र के लोगों को कनेक्ट कर सकेंगे। फिल्म में भविष्य की चीजों को दिखाया जाएगा जिसे अभी काल्पनिक तौर पर ही आपने कहीं देखा या सुना होगा। फिल्म कल्कि 2898 एडी के पहले दिन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये 100 करोड़ के पार का कलेक्शन कर सकती है।

Leave a Comment