ये बैंक मात्र 15 मिनट में अप्रूव करेगा 2 Lakh रू Personal Loan, इस तरह से करना होगा आवेदन BOB Personal Loan online

ये बैंक मात्र 15 मिनट में अप्रूव करेगा 2 Lakh रू Personal Loan, इस तरह से करना होगा आवेदन BOB Personal Loan online:

BOB Personal Loan online: यदि आपको तत्काल नकदी की आवश्यकता है, तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपकी समस्या का समाधान करने में मदद कर सकता है! बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक व्यक्तिगत ऋण योजना की पेशकश कर रहा है जहां आप रुपये तक प्राप्त कर सकते हैं। कम ब्याज दरों पर 5 लाख रु.

यह सरकारी बैंक भारत के प्रमुख बैंकों में से एक है और विश्वसनीय है। यह ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के ऋण प्रदान करता है। आप अधिकतम रु. के पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. कुछ पात्रता मानदंडों को पूरा करने पर 10 लाख रु. सिर्फ 15 मिनट के अंदर लोन अप्रूव हो जाता है और रकम सीधे आपके खाते में ट्रांसफर हो जाती है.

ब्याज दरें और शुल्क

बैंक ऑफ बड़ौदा पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10% प्रति वर्ष है। ग्राहकों को लोन चुकाने के लिए 5 साल का समय मिलता है। यदि आप पात्र हैं, तो बैंक 2% प्रोसेसिंग शुल्क के साथ ऋण स्वीकृत करेगा। यदि आप अन्य बैंकों के विपरीत, निश्चित अवधि से पहले ऋण चुकाते हैं तो कोई पूर्व भुगतान या फौजदारी शुल्क नहीं लगता है।

पर्सनल लोन के लिए पात्रता

व्यक्तिगत ऋण सुविधा 21 से 60 वर्ष की आयु के भारतीय नागरिकों के लिए है जो कार्यरत या स्व-रोज़गार हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों को लोन मिलना आसान हो गया है। यदि आप पहले से ही ग्राहक हैं, तो आपका खाता कम से कम एक वर्ष पुराना होना चाहिए।

आवश्यक दस्तावेज़

आपको बैंक खाते का विवरण, वेतन पर्ची/आय प्रमाण, आधार कार्ड, पैन कार्ड, 3 महीने का बैंक विवरण और मतदाता पहचान पत्र जैसे दस्तावेज जमा करने होंगे।

आवेदन कैसे करें

आप नजदीकी शाखा में ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑफलाइन के लिए शाखा में जाएं और दस्तावेजों के साथ फॉर्म नंबर 16 जमा करें। बैंक आपके ऋण का सत्यापन और अनुमोदन करेगा।

ऑनलाइन के लिए बैंक की वेबसाइट पर जाएं, ‘पर्सनल लोन’ पर क्लिक करें और आय और रोजगार जैसी जानकारी भरें। दस्तावेज़ अपलोड करें. सत्यापन के लिए एक बैंक एजेंट आपसे संपर्क करेगा। एक बार सत्यापित हो जाने पर, ऋण राशि आपके खाते में स्थानांतरित कर दी जाती है।

इसलिए यदि आपको त्वरित धन की आवश्यकता है, तो अपनी पात्रता की जांच करें और न्यूनतम दस्तावेज के साथ एक सरल प्रक्रिया के माध्यम से बैंक ऑफ बड़ौदा व्यक्तिगत ऋण के लिए आवेदन करें।

Leave a Comment